Wednesday, 22 May 2024

बड़ी खबर : रायबरेली से प्रिंयका और अमेठी से राहुल लड़ेंगे चुनाव! वायरल हुई लिस्ट

UP News : यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से…

बड़ी खबर : रायबरेली से प्रिंयका और अमेठी से राहुल लड़ेंगे चुनाव! वायरल हुई लिस्ट

UP News : यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है। जिसके मुताबिक उत्तर प्रदेश के अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी चुनाव के बाते की जा रही है। फिलहाल पार्टी की ओर से एक बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लिस्ट में बाकायदा कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी के.सी. वेणुगोपाल के हस्ताक्षर हैं। हालांकि अभी तक पार्टी या किसी भी स्तर से इस लिस्ट की पुष्टि नहीं की गई है।

UP News
UP News

आपको बता दें कि कांग्रेस चुनाव समिति ने से राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए कहा था, जिस प्रस्ताव को उन्होंने ठुकरा दिया था। वहीं, प्रियंका गांधी प्रचार पर फोकस करना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने भी रायबरेली को न कह दिया है। दोनों नेताओं की न के बीच सोशल मीडिया पर ये लिस्ट वायरल हो रही है।

हॉट सीट बनी है रायबरेली और अमेठी

उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी की सीट बेहद हॉट बनी हुई है। इन दोनों सीटों पर गांधी परिवार के उम्मीदवारों को उतारने के लिए पूरा जोर लगाया जा रहा है। अमेठी सीट पर लडऩे के लिए राहुल गांधी को लगातार मनाया जा रहा है। वहीं जानकारी मिली है कि गांधी परिवार के एक करीबी ने रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रियंका गांधी को चुनाव लड़वाने के लिए एक बड़ी बैठक बुलाई है। अमेठी और रायबरेली की सीट पर उम्मीदवार का नाम तय करने को लेकर बने सस्पेंस के बीच सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हुई है। इस लिस्ट में रायबरेली से प्रियंका गांधी वाड्रा और अमेठी से राहुल गांधी को टिकट देने की बात कही गयी है। इस लिस्ट में एआईसीसी के जनरल सेक्रेेटरी केसी वेणु गोपाल के हस्ताक्षर हैं और यह लिस्ट 30 अप्रैल 2024 को जारी की हुई बताई गयी है।

तीसरे चरण से पहले ज़ुबानी हमला हुआ तेज,यूपी के डिप्टी सीएम बोले- विपक्ष ICU में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post