Tuesday, 23 July 2024

Bageshwar Dham : MBBS की यह छात्रा करना चाहती है धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी, शुरु की पदयात्रा

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए…

Bageshwar Dham : MBBS की यह छात्रा करना चाहती है धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी, शुरु की पदयात्रा

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनके हर कार्यक्रम में लाखों की भीड़ उमड़ती है जिसे संभालना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो जाता है। युवा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुखर होकर देश को हिंदू राष्ट्र बनाने बात कहते हैं, जिसे लेकर वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच लड़कियों में भी उनके प्रति क्रेज देखने को मिल रहा है। बाबा धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की कामना लेकर एमबीबीएस की छात्रा शिवरंजनी तिवारी ने पदयात्रा शुरू की है।

Bageshwar Dham

शिवरंजनी तिवारी, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करना चाहती हैं। इसी मनोकामना को लेकर उन्होंने गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक सर पर गंगाजल का कलश लेकर पदयात्रा शुरू की है। शनिवार को शिवरंजनी तिवारी चित्रकूट स्थित संतोषी अखाड़ा पहुंची, जहां चित्रकूट के साधू संतों के समक्ष भजनों का गायन करते हुए मनोकामना पूर्ति हेतु साधु संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

धीरेंद्र शास्त्री से शादी की मनोकामना

शिवरंजनी तिवारी ने बताया कि उनके द्वारा सिर पर गंगा जल का कलश लेकर पद यात्रा की जा रही है। वो अभी इस बारे में खुल कर नहीं बोलती लेकिन लोगों का कहना है कि वो बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से विवाह की कामना को लेकर ये यात्रा कर रही हैं। शिवरंजनी से पूछे जाने पर वो सिर्फ यही कहती हैं कि 16 तारीख का इंतजार करें। हालांकि उनकी बातों से साफ अनुमान लगाया जा सकता है क्योंकि एक जगह वो बात करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को प्राणनाथ कहते हुए दिखाई देती हैं।

शिवरंजनी का कहना है कि वो आगामी 16 तारीख को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ही उनके मन की बात बताएंगी। इस बाबत संतोषी अखाड़ा के महंत श्रीरामजी दास महाराज से पूछने पर उन्होंने कहा कि विवाह संस्कार विधि का विधान होता है, लेकिन अगर इसी कामना को लेकर शिवरंजनी तिवारी द्वारा पदयात्रा की जा रही है, तब फिर चित्रकूट के साधु संतों का पूर्ण आशीर्वाद है। यात्रा में शिवरंजनी तिवारी के पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल हैं। Bageshwar Dham

Bihar News: भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहा पुल गिरा, 1750 करोड़ की लागत से हो रहा था तैयार

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post