Saturday, 27 April 2024

यूपी की सड़कों पर पुलिसवालों के सामने स्टंट करता दिखा युवक, वीडियो वायरल

UP News : उत्तर प्रदेश में आजकल युवाओं में सोशल मीडिया पर फेम्स होने का ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ गया…

यूपी की सड़कों पर पुलिसवालों के सामने स्टंट करता दिखा युवक, वीडियो वायरल

UP News : उत्तर प्रदेश में आजकल युवाओं में सोशल मीडिया पर फेम्स होने का ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ गया है। कुछ लाइक्स और व्यूज के लिए युवा अपने जान को खतरे में डालने के लिए भी तैयार हो जाते हैं। पिछले दिनों ही उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवातियां चलती स्कूटी पर अश्लील हरकते करती दिख रही थी। जिनका बाद में भारी चालान भी कटा। लेकिन इसके बाद भी उत्तर प्रदेश की सड़कों पर युवा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में एक और मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर से समाने आया है। जिसमें एक युवक उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने ही बाइक पर स्टंटबाजी कर रहा है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

UP News

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवा अपनी बाइक से सड़क पर स्टंट कर रहा है। इस वीडियो में चौंकाने वाली बात यह है कि सड़क पर पुलिस वाले भी दिख रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बिना किसी डर के युवक पुलिसकर्मियों के सामने बाइक को एक पहिए पर चलाकर स्टंट करता हुए निकल जाता है। युवक को रोकने की बजाय पुलिसवाले स्टंट के मजे लेते नजर आए। जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर के गंगा बैराज का बताया जा रहा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। जिसमें बाइक सवार एक पहिये पर मोटरसाइकिल उठाकर स्टंट कर रहा है और पीछे दो बाइकों पर सवार चार पुलिसकर्मी उसे रोकने के बजाए ये स्टंटबाजी देख कर मजे ले रहे हैं।

पुलिस वालों पर उठे सवाल

वहीं उत्तर प्रदेश के कानपूर से सामने आया यह वीडिया जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और जनता की ओर से पुलिस पर सवाल उठने लगे तो स्टंटबाज पर एक्शन लिया गया। कानपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही बाइक का चालान भी काटा गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने कहा कि नवाबगंज पुलिस द्वारा जांच की गई जिसके आधार पर पुलिसवालों ने एमवी एक्ट के अंतर्गत बाइक का 5 हजार रुपये का चालान किया है। साथ ही इस तरह की स्टंटबाजी रोकने के लिए पुलिस की एक टीम को सुबह सात बजे से लेकर चार बजे तक उस इलाके में तैनात करने का फैसला लिया गया है।

UP News

होली पर चलती स्कूटी में अश्लील डांस लड़कियों पर पड़ा भारी, चलान के बाद होगी गिरफ्तारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post