Tuesday, 7 May 2024

श्रेयस की हेल्थ अपडेट: अब एक्टर की हालत है ऐसी, कल आया था हार्ट अटैक

श्रेयस की हेल्थ अपडेट: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर राहत भरी खबर आ रही है। उनकी हालत में अब…

श्रेयस की हेल्थ अपडेट: अब एक्टर की हालत है ऐसी, कल आया था हार्ट अटैक

श्रेयस की हेल्थ अपडेट: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर राहत भरी खबर आ रही है। उनकी हालत में अब सुधार है और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। उनकी पत्नी दीप्ति ने एक पोस्ट के जरिए उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी। कल, 14 दिसंबर को उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उनकी हालत खराब हो गई थी। बेहोशी की हालत में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

केकेआर के नए कप्तान होंगे ये स्टार खिलाड़ी, राणा होंगे अब उपकप्तान

पत्नी ने दी उनके स्वास्थ्य की जानकारी, श्रेयस की हेल्थ अपडेट

श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति ने अभिनेता श्रेयस के हेल्थ का अपडेट देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया। दीप्ति ने अपने नोट में लिखा है, “मेरे पति की तबीयत खराब की खबर सुनकर आप लोगों ने जिस तरह मेरा साथ दिया, इसके लिए मैं आभारी हूं। मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और जल्द ही वो डिस्चार्ज हो जाएंगे।”

दीप्ति ने अपने नोट में आगे लिखा, “मेडिकल टीम की एक्सेपशनल केयर और टाइमली रिस्पॉन्स इस दौरान काफी अहम रहा है और हम उनके आभारी हैं। आप सब हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। उनकी रिकवरी जारी है, ऐसे समय में आपका साथ हमें शक्ति देता है।”

हार्दिक पांडया को कमान: MI ने रोहित की जगह, हार्दिक को बनाया कप्तान

कल आया था श्रेयस को हार्ट अटैक, श्रेयस की हेल्थ अपडेट

अभिनेता श्रेयस ने कल दिनभर अपनी अगली फिल्म ‘वेलकम टु द जंगल’ की शूटिंग की। इसके बाद घर पहुँचने पर उन्हें अटैक आ गया और वे बेहोश हो गए। फिर 47 साल के श्रेयस को मुंबई के अंधेरी पश्चिम में बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज अभी जारी है। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है और अब उनकी हालत स्थिर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेयस कल दिन भर बिल्कुल ठीक थे। शूटिंग के बाद वो सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे। कुछ ऐसे सीन भी शूट किये गए जिनमें थोड़ा एक्शन था। शूटिंग खत्म करने के बाद शाम को वह घर गए और अपनी पत्नी से कहा कि “मैं असहज महसूस कर रहा हूँ।” फिर वो उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गईं, लेकिन श्रेयस रास्ते में ही बेहोश हो गए।

जर्सी नंबर 7 पहनने पर बीसीसीआई ने लगाई पाबंदी, ये है इसके पीछे की वजह

श्रेयस की हेल्थ अपडेट: बॉबी देओल ने भी दी तबीयत की जानकारी

श्रेयस के दोस्त बॉबी देओल ने उनकी पत्नी से संपर्क कर उनकी तबीयत की जानकारी ली। बॉबी ने मीडिया को बताया कि “कल श्रेयस की धड़कन 10 मिनट के लिए रुक गई थी। लेकिन अब वो ठीक हैं और जल्दी ही डिस्चार्ज भी हो जाएंगे। उनकी तबीयत को लेकर मेरी उनकी पत्नी से बात हुई है।” इसके अलावा अक्षय कुमार द्वारा उनकी हालत में बारे में जानकारी लिए जाने का समाचार है।

श्रेयस तलपड़े जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’ और कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाले हैं। कंगना की आगामी फिल्म इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगें। श्रेयस तलपड़े निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की फिल्मों से खूब लोकप्रिय हुए हैं।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post