Saturday, 21 September 2024

Lucknow News : अपराधियों के पसीने छुड़ाने वाले आईपीएस ने सुसाइड नोट में लिखी ये बात

  Lucknow News : /Sandip Tiwari : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके से बड़ी खबर सामने…

Lucknow News : अपराधियों के पसीने छुड़ाने वाले आईपीएस ने सुसाइड नोट में लिखी ये बात

 

Lucknow News : /Sandip Tiwari : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। मंगलवार को रिटायर्ड IPS डीके शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली है। मृतक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ विकासखंड इलाके में रहते थे। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे जहां कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें डिप्रेशन की वजह से जान देने की बात लिखी हुई है।

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Lucknow News :
Lucknow News :

Lucknow News :वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट को भी कब्जे में लिया है। इसमें लिखा है कि मैं सुसाइड कर रहा हूं। मैं इनजाइटी से परेशान हूं। मैं अपनी ताकत और हेल्थ को खो रहा हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने घर के उस कमरे को सील कर दिया है। जिसमें डीके शर्मा की लाश मिली है। फॉरेंसिक और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सुबह 7.15 बजे पुलिस को डीके शर्मा के आत्महत्या की सूचना मिली है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई कर रही है।

90 के दशक में खेलते थे क्रिकेट

Lucknow News :
Lucknow News :

सुसाइड की खबर मिलने के बाद डीके शर्मा के घर पर रिश्तेदार, दोस्त और पड़ोसी पहुंच गए। सभी उनकी बीमारी और परिवार के बारे में बात कर रहे हैं। एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने कहा, 25 वर्ष पुराना संबंध है। मेरे आईजी जोन गोरखपुर हुआ करते थे। तभी से मेरे अभिभावक की तरह संबंध रहे हैं। 90 के दशक से क्रिकेट टीम से जुड़े हुए थे। कमेंट्री भी करते थे। बहुत जिंदादिल इंसान रहे हैं। उनके  सुसाइड का विश्वास नहीं हो रहा। 1975 बैच के अधिकारी, डीजी रैंक से रिटायर हुए थे।

Wrestler Protest : BJP सांसद बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस का एक्शन, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी !

Related Post1