Sunday, 6 October 2024

वाहनों के शीशे तोड़कर करते थे ये काम, पुलिस ने लंगड़ा बनाकर भेजा अस्पताल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में महंगी कारों और अन्य वाहनों के शीशे तोड़कर गाड़ियों में रखे…

वाहनों के शीशे तोड़कर करते थे ये काम, पुलिस ने लंगड़ा बनाकर भेजा अस्पताल

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में महंगी कारों और अन्य वाहनों के शीशे तोड़कर गाड़ियों में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ करने वाले दो शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल हुए बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग रहे थे और पुलिस पर फायरिंग की थी। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। उनके पास से अवैध असलाह तथा वारदात में प्रयुक्त बगैर नंबर की स्कूटी बरामद हुई है।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में तैनात एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख प्रभारी अरविंद कुमार पुलिस टीम के साथ एसकेएस वर्ड स्कूल तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान स्कूटी सवार दो युवकों को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखकर स्कूटी सवार भाग लगे। पीछा करने पर दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में स्कूटी सवारों को गोली लगी और वह गिर गए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम रौनक पुत्र जगदीश व रोहन पुत्र शिव कुमार निवासी मदनगीर थाना अंबेडकर नगर दिल्ली बताया।

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अगस्त माह में हैबतपुर, सर्विस रोड ब्लू सफायर मॉल, गौर सिटी मॉल, पंचशील ग्रीन मार्केट, प्रथम एवेन्यू के गेट, आरोग्य अस्पताल तथा गौर सिटी सेंटर के पास गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। पकड़े गए बदमाशों ने वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने की दर्जनों घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।

एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से बरामद स्कूटी भी चोरी की है। दोनों बदमाश चोरी की स्कूटी से रैकी करने के बाद वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया रौनक शातिर बदमाश है और इस पर 20 तथा रोहन पर 14 मुकदमे दर्ज हैं।

मौसम ने फिर मारी पलटी, नोएडा में कोहरा ही कोहरा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1