Thursday, 19 September 2024

गोरखपुर में सिरफिरे आशिक ने दिया प्यार का खतरनाक अंजाम, जानकर कांप जाएगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक सिरफिरे आशिक ने रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम दिया है।…

गोरखपुर में सिरफिरे आशिक ने दिया प्यार का खतरनाक अंजाम, जानकर कांप जाएगी रूह

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक सिरफिरे आशिक ने रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम दिया है। दरअसल गोरखपुर में एक सिरफिरा आशिक छात्रा की सगाई से इतना भड़क गया कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे छात्रा को कार से कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना गोरखपुर के बरहुआ की बताई जा रही है। जहां एक सिरफिरे आशिक ने एक छात्रा को कार से रौंदकर उसकी हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा की हत्या के बाद सिरफिरे की कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए और आरोपी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

छात्रा के मना करने पर भड़का आरोपी

बताया जा रहा है कि छात्रा की सगाई तय हो गई थी। जब आरोपी को इस बात की भनक लगी तो वो गुस्से से तिलमिला गया और छात्रा को पाने के लिए पागल हो गया। छात्रा ने जब आरोपी को मना कर दिया तो उसके सिर पर खून सवार हो गया और उसने छात्रा की हत्या करने की प्लानिंग बनाकर मौका पाते ही उसपर कार चढ़ा दी। छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले की शिकायत पुलिस को मृतका के भाई ने दी। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां उसकी इलाज जारी है। खबरों की मानें तो आरोपी ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया उस वक्त वो सहजनवां से गोरखपुर की ओर जा रहा था। UP News

मथुरा में हॉस्टल मालिक की गुंडागर्दी, कमरे में बंद करके छात्रा को पीटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1