Saturday, 28 September 2024

ग्रेटर नोएडा में कलेक्ट्रेट के सामने हुआ बड़ा हादसा, महिला की मौत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। अपने घर से…

ग्रेटर नोएडा में कलेक्ट्रेट के सामने हुआ बड़ा हादसा, महिला की मौत

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। अपने घर से कंपनी में काम करने के लिए निकली एक महिला की ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंची सूरजपुर थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना को अंजाम देकर फरार हुए ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

Greater Noida News

कस्बा सूरजपुर निवासी राजेश्वरी एक कंपनी में नौकरी करती थी। शुक्रवार की सुबह वह घर से कंपनी जाने के लिए निकली थी। सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट के सामने वह सडक़ पार कर रही थी इस दौरान तेज गति में आ रहा ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा और उसने राजेश्वरी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हुई राजेश्वरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस संबंध में मृतक के बेटे सौरभ ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वहां चला कर दुर्घटना कर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश कर रही है।

कमरे में लटका मिला महिला का शव

नोएडा के  बिशनपुर गांव में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला। मृतका के परिजनों ने उसके पति पर उत्पीडि़त कर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। मूल रूप से मिर्जापुर निवासी बृजेश शर्मा अपनी पत्नी सुधा शर्मा व बेटी के साथ बिशनपुर गांव में किराए पर रह रहा था बृजेश शर्मा एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। आज सुबह 6:00 बजे वह घर से अपनी ड्यूटी के लिए चला गया। कुछ देर बाद पड़ोसियों ने उसे फोन कर सूचना दी कि सुधा शर्मा ने फांसी लगा ली है।

सूचना के आधार पर मौके पर थाना सेक्टर-58 पुलिस भी पहुंच गई। प्रारंभिक पूछताछ में बृजेश शर्मा ने बताया कि सुधा पिछले काफी समय से कहीं बाहर घूमने जाने के लिए कह रही थी। बेटे की तबीयत खराब होने के कारण उसने इंकार कर दिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह का मामला भी प्रकाश में आया है। इस संबंध में मृतका के परिजनों ने बृजेश शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजन अगर तहरीर देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Greater Noida  – छिजारसी में मृत मिला किरायेदार

नोएडा के थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के छिजारसी गांव में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति का शव कमरे से बरामद हुआ है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।
मूल रूप से समस्तीपुर बिहार निवासी रघुवर सिंह छिजारसी कॉलोनी में किराए पर रह रहा था। मृतक कमरे से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने उसके कमरे में जाकर देखा। कमरे के भीतर रघुवर शर्मा मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना सेक्टर-63 प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। मकान मालिक ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से लगातार शराब पी रहा था। इस कारण उसने मकान खाली करने के लिए भी कह दिया था।

नोएडा को सरकार से मिला बड़ा सम्मान, साहित्यकार राजाराम जैन को पद्मश्री अवार्ड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1