Saturday, 26 October 2024

नोएडा में रफ्तार का कहर जारी, तीन हुए सड़क हादसे के शिकार

Noida News : नोएडा में आजकल सड़क हादसे लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में, नोएडा में हाल…

नोएडा में रफ्तार का कहर जारी, तीन हुए सड़क हादसे के शिकार

Noida News : नोएडा में आजकल सड़क हादसे लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में, नोएडा में हाल ही में हुए विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई है। मृतकों के परिजनों की शिकायतों के आधार पर संबंधित वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बाईक सवार ने मारी टक्कर

क्रिश्चियन कॉलोनी, दिल्ली निवासी निसरत ने थाना फेस-3 में अपनी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनके पति आमीन 9 अक्टूबर की रात प्रर्थला ब्रिज के पास पैदल चल रहे थे, तभी एक तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में आमीन को सिर में गंभीर चोटें आईं। निसरत के पति के मालिक ने उन्हें 10 अक्टूबर की सुबह आरती हॉस्पिटल बुलाया। जहां उन्हें बताया गया कि आमीन की मृत्यु हो चुकी है। थाना प्रभारी के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और नंबर के आधार पर बाइक सवार की पहचान के लिए उसकी तलाश जारी कर दी गई है।

स्कॉर्पियो चालक ने किया हादसा

थाना सेक्टर-24 में मोरना गांव की निवासी संध्या तामिले ने स्कॉर्पियो कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। संध्या ने बताया कि 22 सितंबर को उसके पति देवाशीष और उनके बेटे जय साइकिल से मोरना से सेक्टर-50 की ओर जा रहे थे। सेक्टर-34 मेट्रो स्टेशन के पास, पीछे से आ रही एक काले रंग की स्कॉर्पियो ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले सेक्टर 39 के जिला अस्पताल में और बाद में विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया। देवाशीष की 3 अक्टूबर को इलाज के दौरान मृत्यु हो गई, जबकि जय की हालत अभी भी गंभीर है।

कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज

थाना सेक्टर-58 में अल्मोड़ा, उत्तराखंड निवासी कैलाश चंद्र पांडे ने कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कैलाश ने बताया कि उसका बेटा नीरज अपने दोस्त शुभम के साथ फोर्टिस नवादा गांव स्थित पीजी जा रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों को गंभीर स्थिति में फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान नीरज की मृत्यु हो गई, जबकि शुभम की स्थिति अभी भी नाजुक है। कैलाश चंद्र पांडे ने आरोपी कार चालक राजन सैनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। Noida News

नोएडा की सड़कों पर नहीं थम रही हिंसा, फिर दो शख्स के बीच चले लात-घूंसे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post