Site icon चेतना मंच

‘केबीसी 15’ के सेट पर अमिताभ बच्चन को मिला जन्मदिन का खास तोहफा, उनकी आंखे हुई नाम, देखे वीडियो

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Birthday Special- आज बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन को किसी पहचान की ज़रूरत है। इनका नाम खुद ही एक पहचान है।बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर किसी की ज़ुबान पर बच्चन साहब का नाम रहता है। इनकी एक्टिंग ने सभी को इनकी ओर आकर्षित किया है। इनका जादू तो इस कदर चलता है कि इनके फैंस बस इनकी एक आवाज़ सुनने के लिए मीलों दूर का सफर तय करके आ जाते हैं। अमिताभ बच्चन ही इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें लगभग हर जनरेशन के लोग पसंद करते हैं।

आज बिग बी 81 साल के हो गए और इस खास मौके को और भी अधिक खास बना दिया है सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इनके क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 15वें (Kaun Banega Crorepati 15) सीजन ने। हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन इस रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं और पिछले कई साल की तरह इस बार भी सोनी टीवी के शो केबीसी 15 ने बिग बी बर्थडे को और भी अधिक स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर सोनी टीवी की तरफ से शो के माध्यम से इन्हें एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान किया गया है। बिग बी के जन्मदिन के दिन प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें साफ देखने को मिला है कि जन्मदिन के मौके पर मिले सरप्राइज ने बिग बी की आंखों को नाम कर दिया है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जन्मदिन पर मिला केबीसी के सेट पर खास सरप्राइज :

शो के आज के एपिसोड का जो प्रोमो सामने आया है उसमें अमिताभ बच्चन के कहते हुए नजर आ रहे हैं कि -“और कितना रुलाएंगे आप लोग। मैं लोगों को टिशु देता हूं और आज मेरी बारी आ गई। इस मंच में हमारा जो जन्मदिन मनाया जाता है, वह सबसे उत्तम है।” इसके साथ ही अमिताभ बच्चन केबीसी की पूरी टीम को धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें वीडियो :

ये भी देखें

अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं । पिछले कई सालों से लगातार अमिताभ ने ही इस शो को होस्ट किया है और अब तो इस शो को बिग बी की इतनी आदत पड़ गई है कि बिग बी के बिना इस शो की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। अक्सर कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बिग बी अपने जीवन से जुड़े नए नए राज खोलते हुए नज़र आते हैं, इसके साथ ही हॉट सीट पर आए कंटेस्टेंट से उनकी मजेदार बातें भी दर्शकों को बेहद पसंद आती है।

Amitabh Bachchan Birthday Special- जब बिग बी का नाम ‘इंकलाब’ था, जाने कैसे बदल गया नाम

Exit mobile version