Site icon चेतना मंच

चोरी के शक में बच्चे को दी तालिबानी सजा, रस्सी से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

Auraiya News

Auraiya News

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में चोरी के शक में एक बालक को रस्सी से बांधकर लोगों ने तालिबानी सजा दी है। बालक को रस्सी में बांधकर पीटने का ये वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

Auraiya News

बच्चे को रस्सी में बांधकर पीटने का वायरल वीडियो औरैया जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र के कस्बे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक बच्चे को रस्सी से बांधकर बेरहमी से घसीटते और उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे को चोरी के आरोप में पीटा गया। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही, लेकिन कोई भी बच्चे को बचाने आगे नहीं आया। बच्चा बिलखते हुए आरोपियों से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। लेकिन पीटने वाले लोगों का दिल नहीं पसीजा।

रस्सी में बांधकर की बच्चे की पिटाई

जानकारी के अनुसार यह मामला औरैया जिले के फफूंद का है। जहां एक नाबालिग दलित बच्चे को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने रस्सी से बांधा और बेरहमी से पीटा। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा छोड़ देने के लिए गुहार लगा रहा है। लेकिन उसके आसपास घेरा बनाकर खड़े लोगों का दिल नहीं पसीजा। वे बच्चे को रस्सी से बांधे हुए घसीटते और बेरहमी से मारते रहे।

25 हजार रूपये चोरी का लगाया आरोप

पीड़ित बच्चे ने बताया कि वह फफूंद स्थित एक स्कूल में कक्षा दो का छात्र है। बुधवार दोपहर वह स्कूल से लौटकर मुहल्ले के एक बच्चे की साइकिल लेकर चलाने निकला। इसी दौरान बाजार में एक मेडिकल स्टोर पर दुकान स्वामी ने सफाई करने के लिए कहा। बताया कि आरोपी पहले भी सफाई कराने के बदले 20 रुपये देता था। इसके चलते पीड़ित ने सफाई कर दी। दुकान में टेबल पर रखे नौ सौ रुपये मिले, जो दुकानदार को दे दिए। गुरुवार दोपहर को पीड़ित को दो युवकों ने आकर बताया कि बाजार में पीड़ित का भाई बुला रहा है। इस पर पीड़ित आरोपियों के साथ चला गया। बाजार में एक मेडिकल स्टोर के पास पांच आरोपियों ने पीड़ित को मेडिकल स्टोर से 25 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। घर पर पिता के नाराज होने के डर से पीड़ित ने घर पर घटना की कोई जानकारी नहीं दी।

Auraiya News मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी जांच की गई तो पाया गया कि यह वीडियो थाना फफूंद के मोहल्ला जोगियान के पास गुड्डू मेडिकल स्टोर के पास का है। इसमें कुछ युवकों ने एक बच्चे के साथ मारपीट की। बच्चे के पिता की तहरीर पर थाना फफूंद में केस दर्ज कर लिया गया है। चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आज का समाचार 9 दिसंबर 2023 : नोएडा में सीएम योगी ने बोली बड़ी बात

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version