Friday, 18 October 2024

चौकी इंचार्ज को आ गया ताव, वकील की कर दी पिटाई और तोड़ दिया मोबाइल

Noida News : नोएडा के सेक्टर-126 पुलिस चौकी में तैनात एक चौकी इंचार्ज पर वकील के साथ मारपीट करने और…

चौकी इंचार्ज को आ गया ताव, वकील की कर दी पिटाई और तोड़ दिया मोबाइल

Noida News : नोएडा के सेक्टर-126 पुलिस चौकी में तैनात एक चौकी इंचार्ज पर वकील के साथ मारपीट करने और उसका मोबाइल तोडऩे के साथ गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चौकी इंचार्ज वकील के साथ मारपीट करता दिख रहा है। इस घटना के बाद से जिले के अधिवक्ताओं में नाराजगी है। बताया जा रहा है कि मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ था।

क्या है पूरा मामला

सूरजपुर कोर्ट में वकालत करने वाले एडवोकेट अर्जुन कुमार (Advocate Arjun Kumar) ने बताया कि वह सेक्टर-126 स्थित रायपुर में रहते हैं। उनके पड़ोस में रहने वाले आयुष यादव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद मामला पुलिस के पास पहुंच गया। आयुष यादव और उनके बीच समझौते की बात हुई और उन्हें गुरुवार को पुलिस चौकी बुलाया गया था।

Noida News :

एडवोकेट अर्जुन कुमार(Advocate Arjun Kumar) ने बताया कि वह गुरुवार को सेक्टर-126 स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। वहां पर चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की। एडवोकेट अर्जुन कुमार ने बताया की चौकी इंचार्ज पूरी वर्दी नहीं पहने हुए थे और समझौता करने की बजाय वह उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। एडवोकेट अर्जुन कुमार ने बताया कि चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की। उनके मोबाइल को भी तोड़ दिया तथा उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की। पीडि़त ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया है।

Noida News :

इस घटना के बाद से जिले के वकीलों में नाराजगी है। वहीं यह पूरी घटना गौतमबुद्घनगर पुलिस कमिश्नरेट के उच्च अधिकारियों के पास भी पहुंच गई है। Noida News :

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के पहलवानों ने कर दिया कमाल, लगातार बन रहे हैं भारत केसरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post