Tuesday, 30 April 2024

Noida News : मोबाइल लूट का विरोध करने पर मार देता था पत्थर, मुठभेड़ में घायल

    नोएडा । थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को घेराबंदी की सेक्टर-62 में मुठभेड़ के…

Noida News : मोबाइल लूट का विरोध करने पर मार देता था पत्थर, मुठभेड़ में घायल

    नोएडा । थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को घेराबंदी की सेक्टर-62 में मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन व तीन अन्य फोन बरामद किए गए हैं। साथ ही घटनाओं में प्रयोग की जा रही यामाहा एफजेड बाइक बरामद की है। आरोपी से एक तमंचा, कारतूस बरामद किया गया है।

       एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि विजेंद्र पुत्र रघुवीर निवासी खोड़ा कॉलोनी किसी कार्य से कहीं जा रहे थे। तभी बाइक सवार युवक ने उन्हें रोककर तमंचे के बल पर उनका मोबाइल फोन लूट लिया। लूट का शिकार हुए बिजेंद्र ने इसकी शिकायत थाना सेक्टर-58 पुलिस से की।

          थाना सेक्टर-58 के थाना प्रभारी अनिल कुमार राजपूत और उनकी टीम ने सूचना मिलने पर चेकिंग अभियान चलाया। सेक्टर-62 के पास बाइक पर सवार युवक को जब रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचाव में गोली चलाई तो युवक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके पास से विजेंद्र से लूटा हुआ मोबाइल फोन सहित चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

             एसीपी ने पकड़े गए बदमाश की पहचान रिषभ दलाल पुत्र रामेश्वर दलाल निवासी इंदरगढ़ जनपद कन्नौज के रूप में की है। घायल बदमाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश पर नोएडा व दिल्ली में एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं औैर ढ़ाई माह पूर्र्व वह एक मामले में थाना सेक्टर-24 से जेल गया था। जेल से बाहर आने के बाद रिषभ फिर लूटपाट करने लगा।

        एसीपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मोबाइल लूट के दौरान अगर कोई विरोध करता या उसका पीछा करता तो उसे पत्थर मारकर घायल कर देता था।

Related Post