Sunday, 6 October 2024

पड़ोसी को Instagram पर कमेंट करना भारी, थोड़ी ही देर में चल गए लट्ठ, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में उस वक्त लठ चल गया जब एक लड़के ने अपने पड़ोसी के इंस्टाग्राम पर…

पड़ोसी को Instagram पर कमेंट करना भारी, थोड़ी ही देर में चल गए लट्ठ, वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में उस वक्त लठ चल गया जब एक लड़के ने अपने पड़ोसी के इंस्टाग्राम पर कमेंट कर डाला, जिसके बाद दो पक्षों के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई।  उत्तर प्रदेश में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश का इस  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे और पत्थर से बरसाएं जा रहे हैं। बताया जा रहा है इस लड़ाई में कई लोग घायल हो गए  हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर की है।  इस मामले पुलिस ने एक्शन लेकर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला ?

Uttar Pradesh News

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर के कोतवाली क्षेत्र के जंदरपुर का है। जहां गुरुवार रात दो पक्षों में मारपीट हो गई। दरअसल बताया जा रहा है कि फैजान ने इंस्टाग्राम पर एक REEL पोस्ट की थी, जिसपर पड़ोस के नदीम ने कमेंट कर दिया था। लेकिन फैजान का नदीम को ऐसा करना पसंद नहीं आया। क्योंकि कमेंट में कुछ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गय़ा था। इसके तो दोनों पक्षों में लट्ठ बज गए और इस मारपीट में कई लोग घायल होने की खबर है। आखिर में मामला पुलिस तक पहुंचा तो फैजान पर FIR दर्ज हो गई।

फैजान है आरोपी?

खबरों के मुताबिक आरोप है कि लाठी-डंडे से लैस होकर फैजान अपने कुछ साथियों के साथ नदीम के घर पहुंचा था। दोनों में पहले मामूली कहासुनी हुई फिर बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट में बदल गई। देखते ही देखते मोहल्ला जंग का मैदान बन गया। दोनों तरफ के दर्जनों लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे और पत्थर बरसाने लगे। इस मंजर को देख मौके पर अफरा-तफ़रा का माहौल बन गया।

Uttar Pradesh News

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

बता दें कि उत्तर प्रदेश की  पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ना शुरू कर दिया है। पुलिस ने  मुख्य आरोपी फैजान के खिलाफ़ FIR दर्ज कर ली है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। कहा जा रहा है इंस्टाग्राम पर कमेंट करने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्ष एक ही समुदाय के हैं। इस बारें में पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर के जन्दरपुर मंडावली इलाके का है। सोशल मीडिया पर गाली गलौज की वीडियो पोस्ट करने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस घटना में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। विवाद में 12 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। Uttar Pradesh News

आतिशी का दावा, ‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है केंद्र सरकार’

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1