Saturday, 28 September 2024

इस तरह अपने कॉन्टैक्ट्स को बनाए खास, वॉट्सऐप लाया नया शानदार फीचर

WhatsApp Latest Feature: आजकल हर कोई वॉट्सऐप का इस्तेमाल कर रहा है। इसके बिना किसी का गुजरा नहीं है, वॉट्सऐप…

इस तरह अपने कॉन्टैक्ट्स को बनाए खास, वॉट्सऐप लाया नया शानदार फीचर

WhatsApp Latest Feature: आजकल हर कोई वॉट्सऐप का इस्तेमाल कर रहा है। इसके बिना किसी का गुजरा नहीं है, वॉट्सऐप इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप एक दूसरे को बड़ी आसानी से जोड़ता। वहीं वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए फीचर्स लेकर आ रहा है। अब अपने यूजर्स के लिए वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर लेकर आया है , जो आपके वॉट्सऐप चलाने का मजा दुगना करने वाला है। और इसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।

वॉट्सऐप का नया फीचर क्यों है खास

आपको बता दें कि वॉट्सऐप एक नया फीचर लेकर आया है, जो फेवरेट कॉन्टैक्ट्स से रिलेटेड है। अभी यह फीचर 2.24.12.7 एंड्रॉयड वर्जन में देखा गया है, जिसमें यूजर्स को एक अपनी पसंदीदा चैट को अलग करने की सहूलियत मिलती है। आपने अक्सर देखा होगा कि चैट लिस्ट में बहुत से ऐसे मैसेजेस होते हैं, जो नीचे चले जाते हैं। इनसे दोबरा बातचीत करने के लिए हमें नाम लिखकर दोबरा सर्च करना पड़ता है। इस नए फीचर के जरिए आप अपने पंसदीदा कॉन्टैक्ट्स को एक साथ जोड़ पाएंगे। इस तरह जब भी आपके फेवरेट कॉन्टैक्ट का मैसेज आएगा तो वो तुरंत आपके पास पहुंच जाएगा।

WhatsApp Latest Feature

WABetaInfo ने फीचर के बारे में दी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को लेकर WABetaInfo ने जानकारी दी है कि इसे 2.24.12.7 वर्जन में देखा गया है। इस फीचर में चैट पिनिंग सुविधा भी दी गई है, जिसमें यूजर्स सिर्फ 3 मैसेज को पिन कर सकते हैं। WABetaInfo ने इसको लेकर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि चैट पेज पर यूजर्स को चार ऑप्शन मिलने वाले हैं।

इसमें से पहला All का है, दूसरा Unread, तीसरा Favourites और चौथा Groups का है। यूजर्स अपने हिसाब से एंटर करके चैटिंग कर सकते हैं। इससे पहले वॉट्सऐप ने एक और नये फीचर के बारे में जानकारी दी थी, जिसमें बताया गया कि अब वॉट्सऐप स्टेटस पर 1 मिनट का वॉयस मैसेज पोस्ट किया जा सकता है, जिसकी टाइम लिमिट 30 सेकंड थी। WhatsApp Latest Feature

नोएडा में 20 हजार महिलाओं को स्वामी रामदेव ने दी योग की दीक्षा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1