Saturday, 19 October 2024

अजब-गजब : ट्रैक पर लेटा रहा शख्स, ऊपर से गुजर कर चली गई ट्रेन, फिर हुआ ये…

UP News : आपने यह कहवत तो सुनी होगी, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ कुछ ऐसा ही मामला…

अजब-गजब : ट्रैक पर लेटा रहा शख्स, ऊपर से गुजर कर चली गई ट्रेन, फिर हुआ ये…

UP News : आपने यह कहवत तो सुनी होगी, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से आया है। जहां एक शख्स ने मौत को मात दी है। दरअसल बिजनौर में रेलवे पर एक शख्स पटरी के बीच सो गया। इस दौरान उसके ऊपर से ट्रेन गुजर कर चली गई और हैरानी की बात तो यह कि उस शख्स इस बात का पता तक नहीं चला।

UP News

वहीं घटना के बाद ट्रेन ड्राइवर को लगा शायद कोई शख्स हादसे का शिकार हो गया है। उसने कंट्रोल रूम में इस बात की जानकारी दे दी। ट्रेन से कट जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो यह देखकर दंग रह गई कि उस शख्स एक खरोंच तक नहीं आई थी। इसके बाद पुलिस उसे पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर चली गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस को बताई पूरी कहानी UP News

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार की रात 3:30 बजे की है जब बिजनौर रेलवे स्टेशन से शहर थाना कोतवाली के प्रभारी उदय प्रताप को एक मेमो आया। इसमें बताया गया कि रेलवे स्टेशन से आगे थोड़ी दूर पर एक शख्स के ऊपर से ट्रेन गुजर कर चली गई है और शायद कटकर उसकी की मौत हो गई है। जिसपर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। लेकिन जब पुलिस वाले पहुंचे को वह शख्स को उठाने की कोशिश करने लगे, तो वह उठकर खड़ा हो गया।

नशे की हालत में था शख्स

यह देखकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस हैरान थी की ट्रेन गुजर जाने के बाद भी यह शख्स कैसे सलामत है। फिर उसे पुलिस ने पानी पिलाया और पूछा की वह यहां कैसे आया। इस पर शख्स ने अपना नाम बहादुर बताया और कहा कि वह नेपाल का रहने वाला है। इसके उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस के मुताबिक, अमर बहादुर ने कहा कि वह हरियाणा से आया था। उसे रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़नी थी। लेकिन जब ट्रेन नहीं मिली तो वह नशे की हालत में रेलवे ट्रैक पर पैदल चलने लगा। जब 2 किलोमीटर चल लिया तो वह नशे के कारण ट्रैक पर ही लैट गया। लेटे-लेटे उसे गहरी नींद आ गई। इसी बीच उसके ऊपर से दिल्ली से देहरादून जाने वाली मसूरी एक्सप्रेस गुजर गई। मगर उसे कुछ पता नहीं चल पाया। UP News

बड़ी खबर : मनीष सिसोदिया को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, आएंगे जेल से बाहर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post