Monday, 7 October 2024

ग्रेटर नोएडा में महिला घर में भी नहीं सुरक्षित, युवकों ने घर में घुसकर की ये हरकत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर से एक शर्मनाक ममला सामने आया है। जहां बदमाशों ने…

ग्रेटर नोएडा में महिला घर में भी नहीं सुरक्षित, युवकों ने घर में घुसकर की ये हरकत

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर से एक शर्मनाक ममला सामने आया है। जहां बदमाशों ने महिला के अकेले होने का फायदा उठते हुए उसे घर में घुसकर छेड़ा। महिला ने इस मामले में पड़ोस में रहने वाले दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है।

क्या है पूरी घटना?

आपको बता दें कि पीड़िता का आरोप है कि उसके पति की गैर मौजूदगी में दोनों युवक उसके घर में घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने करीब ढाई माह बाद इस मामले को दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मंजू (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को बताया कि उसका पति हलवाई का काम करता है। 25 मई को उसका पति हलवाई का काम करने के लिए पड़ोस के ही एक गांव में गया था और वह घर पर अकेली थी। रात 8 बजे के करीब पड़ोस में रहने वाला कलुआ पुत्र प्रेमा व सुल्तान पुत्र लक्खी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उसने जैसे ही दरवाजा खोला तो दोनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। दोनों आरोपी बदनीयती से उसे दबोचकर घर के भीतर खींचने लगे। आरोपियों की नियत को भांपकर उसने शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लोगो को देख कर आरोपी इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता  की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के जेबीयू में कला महोत्सव सुरताल का आयोजन

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1