Saturday, 5 October 2024

शक बनी नाबालिग के मौत की वजह, दंपति ने बच्चे के खून से लाल किए हाथ

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां माता-पिता ने अपने…

शक बनी नाबालिग के मौत की वजह, दंपति ने बच्चे के खून से लाल किए हाथ

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले (Ghaziabad) से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां माता-पिता ने अपने बच्चे की सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि उन्हें इस बात का संदेह था कि बच्चे ने पैसे चुराए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है। वहीं गाजियाबाद जिले की ये घटना लोगों को काफी हैरानी में डाल रही है।

माता-पिता बने बच्चे के हथियारे

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना गाजियाबाद जिले के ट्योडी बिस्वा गांव की है। जहां माता-पिता द्वारा हत्या की एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि माता-पिता को ये संदेह था कि उसके 10 वर्षीय बेटे ने पैसे चुराए हैं। जिसके बाद नाबालिग के पिता और सौतेली मां ने उसकी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद दोनों मौके से फरार हो गए जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

नाबालिग को बेरहमी से पीटा

कहा जा रहा है कि आरोपी पिता को इस बात का शक था कि उसके नाबालिग बेटे ने 500 रुपए चुराए हैं। जिसके बाद उसने बिना सोचे-समझे अपने बेटे की छड़ी से पिटाई करनी शुरू कर दी। बच्चा पिता से बेहुनाह होने की बात कहता रहा लेकिन गुस्साए पिता ने उसकी एक नहीं सुनी और उसे लगातार पीटता रहा जिससे बच्चे की हालत बिगड़ गई। ऐसा माना जा रहा है कि उसकी सौतेली मां ने इस क्रूर हमले के लिए अपने पति को उकसाया था।

कहा जा रहा है कि शानिवार की सुबह जब पिता को उसके जेब से 500 रुपए गायब मिली तो वो अपनी पत्नी से पूछने लगे जिसके बाद सौतेली मां ने बच्चे का नाम दे दिया। जिसके बाद आरोपी पिता गुस्से से तिलमिला गया और बच्चे को कमरे से खींचकर लाया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

आरोपी, पुलिस के हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने एक अधिकारी ने बताया कि, मृतक अपनी दादी के साथ रहता था। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। Ghaziabad News

एकतरफा आशिक का युवती ने किया खौफनाक अंत, पुलिस भी रह गई दंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1