Site icon चेतना मंच

Lucknow Latest News: प्रसिद्ध अधिवक्ता जफरयाब जिलानी का निधन, श्रीराम जन्मभूमि केस में मुस्लिम पक्ष के थे वकील

Lucknow News:

Lucknow News:

 

Lucknow Latest News: मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के मेंबर प्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता जफरयाब जिलानी का निधन हो गया। लखनऊ के निशातगंज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती थे जहां पर यूरिन का इलाज चल रहा था। इसके साथ ही उन्हें बीपी लो हो गया। जिसकी वजह से बुधवार क़रीब 11.30 बजे जफरयाब जिलानी मौत हो गई। बता दें क‍ि वो बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के अध्यक्ष व यूपी के अपर महाधिवक्ता रह चुके थे।

Lucknow Latest News:  श्रीराम जन्मभूमि केस में मुस्लिम पक्ष के थे वकील, यूपी के अपर महाधिवक्ता भी रह चुके हैं

Lucknow Latest News: : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआइएमपीएलबी) के सचिव जफरयाब जिलानी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। पहले भी एक दो बार उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। वहीं इससे पहले उन्हें ब्रेन हेमरेज भी हुआ था। ज‍िसके बाद स्‍वजनों ने इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Noida News : कश्मीर की वादियों में नहीं बल्कि यहाँ कमरे में उगता है केसर…

Lucknow Latest News: लंबे समय से बीमार चल रहे थे

देश के जाने माने अधिवक्ता होने के अलावा जफरयाब जिलानी आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव थे और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक भी थे।जिलानी लखनऊ के कई एजुकेशनल इन्सीट्यूट से भी जुड़े रहे हैं। मुमताज डिग्री कॉलेज के ट्रस्ट में उनका योगदान है। अमीनाबाद की गलियों में उनका नाम मशहूर था। इतना ही नहीं वे यूपी के अपर महाधिवक्ता भी रह चुके हैं। उनके निधन के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने दुख जताया है।

IAS Tina Dabi : कलेक्टर टीना डाबी के आदेश पर पाकिस्तान से आए हिंदुओं के घरों पर चला बुलडोजर

Exit mobile version